Saturday 25 February 2017

नकल नहीं करेंगे तो परीक्षा में पास कैसे होंगे ? विदेशों में हम भी एग्जाम में नकल करके ही पास हुए हैं -अखिलेश यादव


उत्तर प्रदेश: यूपी के सिद्धार्थनगर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी में शिक्षा व्यवस्था का मजाक बनाते हुए एक बेहद ही शर्मनाक और यूपी के छात्रों को बेइज्जत करने वाला व्यान दिया है अखिलेश यादव ने कहा "अगर परीक्षा में छात्र नकल नहीं करेंगे तो पास कैसे होंगे ?,हम भी विदेश में पढ़े हैं और हमने भी वहाँ एग्जाम में नकल की है तभी हम पास हुए हैं " अखिलेश यादव का सीधा मतलब था कि यूपी के छात्र नकल करके पास होते हैं उनके पास कोई टैलेंट नहीं है ,अखिलेश यादव ने आगे कहा कि भाजपा वालों ने हमारे घोषणा पत्र की नकल की है यहाँ हर कोई नकल करता है
अखिलेश यादव पीएम मोदी के उस आरोप का जवाब दे रहे थे जिसमें नरेंद्र मोदी ने यूपी के गोंडा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यूपी की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा था कि यूपी में तो परीक्षा केंद्रों की भी नीलामी होती है। 

गोंडा में क्या कहा था मोदी ने ?
पीएम मोदी ने कहा था कि ”यहां परीक्षा में नकल करने के लिए भी नीलामी होती है. परीक्षा केंद्र लगाने के लिए बोली लगाई जाती है, मैं परीक्षा केंद्र की नीलामी पर बोलने से डर रहा था. देश की जनता सच-झूठ समझती है।"
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: