Saturday 22 April 2017

राष्ट्रगान गाने से कोई देशभक्त नहीं बन जाता , मुस्लिम गाय खाएँ या न खाएँ ये तय करने वाले दूसरे गुंडे लोग कौन होते हैं - सोनम कपूर ,नाचने वाली


नई दिल्ली : बॉलीवुड की नाचने वाली हीरोइन सोनम कपूर ने देश का अपमान करते हुए कहा है राष्ट्रगान गाने से कोई देशभक्त नहीं बन जाता है , मैं देशभक्त हूँ कि लेकिन कट्टर नहीं हूँ ,संविधान में कहीं नहीं लिखा है कि राष्ट्रगान गाना जरूरी है, आज मैं सफलता की उंचाईयों पर सिर्फ अपने मुस्लिम फैन की वजह से हूँ , मेरे जितने भी दोस्त हैं उनमें मुस्लिम मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं ,मुस्लिम लोग हिन्दुओं की तुलना में बहुत ज्यादा अच्छे होते हैं 

सोनम कपूर ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा "मैं अपने देश से प्यार करती हूं मगर आपमें से कुछ लोगों की तरह मैं कट्टर नहीं हूं. मैं इसलिए एंटी नेशनल बन जाती हूं क्योंकि मैं सवाल पूछती हूं या फिर आलोचना चुनती हूं. राष्ट्रगान सुने, उस लाइन को याद करें जो आपने बचपन में सुना था, हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई।"

सोनम ने आगे कहा "मैं हिंदू हूं लेकिन मेरे सबसे अच्छे दोस्त मुस्लिम हैं और मैं उन्हें ये नहीं बता रही हूं कि हिंदू होना उनसे कुछ बेहतर है. न ही वो मुझे ऐसा कोई ज्ञान दे रहे हैं. मैं एक शाकाहारी हूं. मैं अंडे भी नहीं खाती, लेकिन मुझे कोई समस्या नहीं है कि कोई और क्या खाता है. आप किसी और के लिए कैसे चुन सकते हैं?"
Previous Post
Next Post

post written by:

1 comment: