Saturday 11 March 2017

मोदी से टक्कर कोई नहीं ले सकता इसलिए 2019 को भूलकर 2024 की तैयारी करो यही बेहतर रहेगा - उमर अब्दुल्ला

उत्तर प्रदेश: भाजपा को यूपी में उत्तराखंड में मिली प्रचंड जीत के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि "‘संक्षेप में देशभर में आज ऐसा कोई नेता नहीं है जो 2019 में मोदी और भाजपा का मुकाबला कर सकें. ऐसे में हमें 2019 को शायद भूल जाना चाहिये और 2024 की तैयारी शुरू करनी चाहिये।"
उमर अब्दुल्ला ने यूपी में भाजपा की जीत को सुनामी बताते हुए कहा कि "लगभग सभी विशेषज्ञों:विश्लेषकों ने उत्तर प्रदेश में इस लहर को कैसे छोड़ दिया? यह सुनामी है ना कि एक छोटे से तालाब में लहर है।"

उमर अब्दुल्ला ने आगे कहा "पंजाब , गोवा और मणिपुर से निश्चित तौर पर यह संकेत मिलेगा कि भाजपा अपराजेय नहीं है बल्कि आलोचना से सकारात्मक विकल्प की ओर रणनीति बदलने की जररत है. अब्दुल्ला बोले मैंने पहले भी कहा है और फिर कहूंगा कि मतदाताओं को एक वैकल्पिक एजेंडा देने की जरूरत है जो इस पर आधारित हो कि हम लोग मोदी से बेहतर करेंगे।"

उमर अब्दुल्ला ने मोदी विरोधियों से कहा कि अगर आप सिर्फ मोदी की आलोचना करते रहोगे तो आपको कुछ नहीं मिलने वाला ,बेहतर होगा हम मोदी की आलोचना छोड़कर एक सकारात्मक रवैया अपनाये वरना हम एक इतिहास बनकर रह जायेंगे
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: