Sunday 23 April 2017

आगरा : थाने में हुई हिंसा पर सपा नेता नरेश अग्रवाल ने बताया भगवाधारियों को बदमाश ,गुंडा ,आतंकवादी


आगरा  : आगरा के सदर बाजार और फतेहपुर सीकरी थानों में शनिवार को हुई हिंसा और पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज हुई हैं. 35 लोग नामज़द हैं. 250 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफ़आईआर दर्ज की गई है. दरअसल- हिंदू संगठन के कुछ लोगों ने शुक्रवार को मोबिन नाम के एक शख़्स की पिटाई कर दी थी, जिसके आरोप में पांच लोगों को गिरफ़्तार किया गया था. बाद में शनिवार को हिंदूवादी संगठन के लोग अपने लोगों को रिहा करवाने के लिए फ़तेहपुर सीकरी थाने पहुंचे और वहां हंगामा कर दिया, जिसे देखते हुए पुलिस पांचों आरोपियों को सदर बाज़ार थाने लेकर गई. भीड़ वहां भी पहुंच गई और वहां भी हंगामा कर दिया. पुलिसवालों पर पथराव किया और थाने में तोड़फोड़ की और सब इंस्पेक्टर की बाइक जला दी 

सपा नेता नरेश अग्रवाल ने थाने में हुयी घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा "यूपी में जितने गुंडे ,मवाली ,बदमाश ,तमाम आपराधिक तत्व हैं वो सभी भगवा दुपट्टा डाले हुए हैं. थानों, अस्पतालों पर हमले कर करके लूटपाट कर रहे हैं ,लड़के- लड़कियों को परेशान कर रहे हैं"

जेडीयू के नेता राजीव रंजन ने कहा कि योगी आदित्यनाथ को यूपी में बड़ा जनादेश मिला है.जनता को उम्मीद है कि योगी अपनी पुरानी छवि बदलेंगे. योगी बजरंग दल औऱ अपने कार्यकर्ताओं को छवि को सुधारें"
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: