Wednesday 5 April 2017

लव जिहाद की शिकार सुनीता से बनी शाहीन को मिला तीन तलाक का दर्द ,मिली रीता बहुगुणा जोशी से


लखनऊ : तीन तलाक का दर्द लेकर मुस्लिम महिलाएं लखनऊ पंहुची हुयी हैं और उन्होंने योगी सरकार में कैबिनेट मन्त्री रीता बहुगुणा जोशी से मुलाकात की उन्होंने रीता बहुगुणा जोशी को एक चिठ्ठी भी दी जिसे सीएम योगी तक पंहुचाने के लिए कहा ,साथ ही इन मुस्लिम महिलाओं ने शादी के सर्टिफिकेट की भी मांग की

इन्हीं मुस्लिम महिलाओं के साथ एक ऐसा भी केस पंहुचा जो लव जिहाद का शिकार थी और उसे भी तीन तलाक का दर्द दे दिया गया था , दरअसल ये केस एक हिन्दू लड़की जो पहले सुनीता थी मगर मुस्लिम युवक द्वारा उसे लव जिहाद का शिकार बनाया गया और उसे सुनीता से शाहीन बना दिया गया जब उसके 2 लडकियाँ पैदा हो गयी तो वो मुस्लिम युवक 3 तलाक देकर उसे छोड़कर भाग गया

सुनीता से बनी शाहीन ने अपना दर्द टीवी न्यूज़ चैनल zee न्यूज़ को बताया उसने कहा "उस मुस्लिम लड़के ने मुझे अपनी मीठी मीठी बातों में फंसाया मुझे लव जिहाद का शिकार बनाया मेरा धर्म परिवर्तन करवाके मुझे शाहीन बनाया मगर जब मेरे दो बच्चे पैदा हो गये तो उसने मुझे तलाक दे दिया और मुझे छोड़कर भाग गया मैंने उसके खिलाफ केस दर्ज करवाने की भी कोशिस की मगर कोई कार्यवाही नहीं , जब मैं परेशान होकर उसके घरवालों से मिलने गयी तो मुझे पता चला कि उसने मुझसे भी पहले 2 शादियाँ कर रखीं थी और अब चौथी शादी भी कर ली है , मेरे दो बच्चे हैं मेरे पास पैसे भी नहीं हैं कहाँ जाऊ ? कुछ समझ नहीं आ रहा , पहले मैं बच्चों को साथ लेकर फील्ड वर्क कर भी लेती थी मगर अब गर्मियां हैं ऐसे में बच्चों को तेज़ धूप में ले जा भी नहीं सकती

उसने आगे कहा "हम सीएम योगी के पास इसी उम्मीद को  लेकर आए हैं कि इस तीन तलाक की कुप्रथा को खत्म किया जाये और जिसने मुझे धोखा दिया है उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाये।"
Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: