Saturday 22 April 2017

सोनू निगम अपनी औकात में रह तेरे जैसे 56 खाली लोग मेरे पैर दबाते हैं और तू हमारे धर्म का अपमान कर रहा है


मुंबई :  अज़ान में भोंपू विवाद पर अब टीवी एक्टर एजाज खान ने सोनू निगम को धमकी दी है ,इस एक्टर ने धमकी देते हुए कहा है कि तेरे जैसे 56 लोग खाली बैठकर मेरे पैर दबाते हैं ,अपनी औकात में रह नहीं तो एक लाफा मारा तो फिर उठ नहीं पायेगा ,जो भी इन्सान मेरे धर्म के खिलाफ बोलेगा उसका मैं सम्मान नहीं कर सकता 

एजाज खान ने आगे कहा "सोनू निगम अभी खाली घूम रहा है कोई भी एक्टर उससे गाने नहीं गवा रहा है इसलिए काम न मिलने की वजह से मानसिक संतुलन बिगड़ चुका है , सोनू तू जरा अरिजीत सिंह से कुछ सीख वो रोज सुबह अज़ान की आवाज़ सुनकर उठता है और रियाज़ करता है ,जिस वजह से अल्लाह की बरकत है उस पर , इसलिए सभी एक्टर उसी से अपनी फिल्मों के गाने गववा रहे हैं, तू खाली घूम रहा है मैं तुझे अपने पैर दबाने का काम दे सकता हूँ।"
Previous Post
Next Post

post written by:

5 comments:

  1. Teri kya aukat sale mulle harane desh me rahta humhi se seemajori

    ReplyDelete
  2. Is chutiye ko jaanta kaun hai ....Kitna bol raha hai...Arijit se apni Behan ki sadi Kara de

    ReplyDelete
  3. Ye word ezaj khan ne sonu nigam ke liy nhi balki Allahabad k gau-rachak ke baare me kaha tha
    Galat post an daale plz

    ReplyDelete
  4. fake hai ye bat go rachko ko kaha hai sonu nigam ko na news post karne wale kuch v post kar dete hai pahle pata kare phir reply kare

    ReplyDelete
  5. sadak chp hai saale...tere jaiso ko to pichwade me .......dal kar khada kar den chahiye..

    ReplyDelete