Saturday 22 April 2017

कंगना रनौत बोलीं "मुझे अजान बहुत पसंद है , मेरी फिल्म 'तनु वेड्स मनु' इसी वजह से सफल हुयी थी


मुंबई : अज़ान विवाद में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कूद पड़ी हैं उन्होंने सोनू निगम का विरोध करते हुए कहा है अज़ान पर सोनू के अपने विचार हो सकते हैं मगर जहाँ तक मेरी बात है मुझे अज़ान बहुत पसंद है ,तनु वेड्स मनु फिल्म अज़ान की वजह से ही सुपरहिट हुयी थी 

सोनू निगम द्वारा अज़ान में इस्तेमाल भोंपू द्वारा होने वाली परेशानी पर किये गए ट्वीट का अब कंगना रनौत ने विरोध किया है ,उन्होंने कहा है "अज़ान पर सोनू निगम के अपने विचार हो सकते हैं मगर जहाँ तक मेरी बात है मुझे अज़ान बहुत पसंद है और रही बात शोर की तो शोर तो मंदिरों में होने वाली आरतियों से भी होता है"

उन्होंने आगे कहा "हम लोग जब लखनऊ में थे और अपनी दोनों फिल्मों 'तनु वेड्स मनु' और 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' की शूटिंग कर रहे थे तब हम सब लोग सुबह की अज़ान की आवाज़ सुनकर ही उठा करते थे उस वक्त का माहौल बहुत ही शांतिपूर्ण लगता था ,और एक अजीब सा सुकून महसूस होता था ,हमारी दोनों फिल्मों को अज़ान की वजह से ही सफलता हासिल हुयी थी।"

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: